बीसी गेम कैसीनो समीक्षा


वेबसाइट B C Game  के मुताबिक हर महीने 10 लाख से ज्यादा लोग बीसी गेम को विजिट करते हैं। यह नवीन क्रिप्टो गेम्स की एक बड़ी रेंज प्रदान करता है और इसमें एक प्रभावशाली पुरस्कार प्रणाली है जिसमें साइनअप पर मुफ्त स्पिन ऑफर और एक विशाल 4-भाग स्वागत पैकेज शामिल है। साइट प्रत्येक खेल के लिए हाउस एज का खुले तौर पर खुलासा करके खिलाड़ी की गोपनीयता और प्लेटफ़ॉर्म पारदर्शिता को भी प्राथमिकता देती है।

बोनस

बीसी गेम अपने उपयोगकर्ताओं को कई अलग-अलग प्रकार के बोनस प्रदान करता है, जिसमें 300% स्वागत बोनस, दैनिक और साप्ताहिक शिटकोड और नए उपयोगकर्ताओं को संदर्भित करने के लिए यूएसडी पुरस्कार अर्जित करने का मौका शामिल है। ये प्रचार आपके बैंकरोल को बढ़ावा देने और मंच पर अपने कौशल का निर्माण करने में आपकी सहायता करने का एक शानदार तरीका है। साइट उदार निकासी सीमा और तत्काल भुगतान भी प्रदान करती है। एसवीआईपी विशेष मेजबान और विभिन्न अनुलाभों और विशेषाधिकारों से 24/7 विचारशील समर्थन का भी आनंद ले सकते हैं।

खेल

हमारे बीसी गेम कैसीनो समीक्षा के दौरान, हमने देखा कि साइट गेम की एक प्रभावशाली श्रृंखला प्रदान करती है। वेबसाइट में Pragmatic Play, Ezugi, SA Gaming, TV Bet और अन्य प्रदाताओं के लाइव डीलर टेबल हैं। वे स्लॉट्स और भयानक गेम शो का एक बड़ा चयन भी पेश करते हैं। बीसी गेम कैसीनो लाइटनिंग नेटवर्क जमा और निकासी का समर्थन करने वाला पहला क्रिप्टोक्यूरेंसी कैसीनो भी है। यह सुविधा साइट को विशिष्ट बनाती है।

साइट में नवीन क्रिप्टो गेम्स की एक विशाल श्रृंखला भी है जो आपको कहीं और नहीं मिलेगी। इसकी पुरस्कार प्रणाली भी बहुत बढ़िया है। आप टास्क हब में कार्यों को पूरा करके और मास्टर मेडल पर पदक अर्जित करके सहित कई तरीकों से पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं। आप लकी व्हील पर स्पिन भी कमा सकते हैं, जिसमें आपको 1 बिटकॉइन जीतने की क्षमता है।

भुगतान विकल्प

प्लेटफ़ॉर्म भुगतान विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का समर्थन करता है, जिसमें कई क्रिप्टोकरेंसी, अधिकांश भौगोलिक और डेबिट कार्ड के लिए फ़िएट मुद्राएँ शामिल हैं। जमा और निकासी त्वरित और आसान हैं। ई-वॉलेट के माध्यम से निकासी तत्काल होती है, जबकि क्रेडिट कार्ड से निकासी में 10 कार्यदिवस तक लग सकते हैं। बीसी गेम दो मालिकाना मुद्राएं भी प्रदान करता है, जेबी टोकन जिसे कैसीनो गेम्स और बीसीडी के लिए भुनाया जा सकता है, जो $ 1 के मूल्य के साथ एक इन-गेम स्थिर मुद्रा है। मंच में कई अद्वितीय सट्टेबाजी बाजार और कैसीनो गेम भी शामिल हैं जो कहीं और नहीं मिलते हैं।